फ्लिपकार्ट ने Shopsy नाम का ऐप लॉन्च किया है, जो भारतीयों को बिना किसी निवेश के अपना ऑनलाइन कारोबार शुरू करने में सक्षम बनाएगा। फ्लिपकार्ट का लक्ष्य 2023 तक Shopsy की मदद से 25 मिलियन से अधिक ऑनलाइन उद्यमियों को सक्षम बनाना है।
Shopsy के उपयोगकर्ता फ्लिपकार्ट की बिक्री द्वारा पेश किए गए 15 करोड़ उत्पादों के विस्तृत चयन के कैटलॉग को साझा करने में सक्षम होंगे।
ये उपयोगकर्ता संभावित ग्राहकों के साथ लोकप्रिय सोशल मीडिया और मैसेजिंग ऐप के माध्यम से कैटलॉग साझा कर सकते हैं, उनकी ओर से ऑर्डर दे सकते हैं और लेनदेन पर कमीशन कमा सकते हैं। ये लोकप्रिय सोशल मीडिया और मैसेजिंग ऐप के माध्यम से संभावित ग्राहकों के साथ फैशन, सौंदर्य, मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स और घर में हैं। Shopsy का उद्देश्य समुदायों और तृतीय-पक्ष चैनलों के लिए ई-कॉमर्स को सशक्त बनाना है जहां ये उपयोगकर्ता समय / विश्वास बिताते हैं।
फ्लिपकार्ट मुख्यालय: बेंगलुरु, कर्नाटक।
फ्लिपकार्ट के सीईओ: कल्याण कृष्णमूर्ति।